पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या : पति ने अवैध संबंध बनाते देख लिया था

 

भरतपुर (हिन्द ब्यूरो)। थाना चिकसाना पुलिस ने 5 महीने पहले दर्ज कराई गई युवक की गुमशुदगी के मामले का खुलासा कर दिया है। प्रेमी और पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख लेने की वजह से पत्नी ने प्रेमी व उसके दोस्त संग मिलकर पति की हत्या कर दी और लाश को पत्थर बांधकर नहर में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी पत्नी रीमा (23) और उसके पड़ोसी प्रेमी भागेंद्र उर्फ भोला पुत्र दिनेश चंद्र (27) निवासी नौह थाना चिकसाना को गिरफ्तार कर लिया है।

 

एसपी श्याम सिंह ने बताया कि 4 जून को नौह गांव निवासी हरप्रसाद ने अपने बेटे पवन (37) के 29 मई की रात से रहस्यमयी तरीके से लापता हो जाने से गुमशुदगी थाना चिकसाना पर दर्ज कराई थी। आज से करीब 1 महीने पहले पुत्र वधू रीमा व पड़ोसी युवक भागेंद्र को रात के समय आपत्ति जनक स्थिति में पकड़ लेने से दोनों के विरुद्ध बेटे की हत्या का शक जाहिर किया।
इस पर मुकदमा दर्ज किया गया एएसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय के निर्देशन में थानाधिकारी विनोद कुमार ने मय टीम द्वारा आरोपित बीमा व उसके प्रेमी भागेंद्र उर्फ भोला को डिटेन कर गहनता से पूछताछ की तो उन्होंने हत्या की वारदात करना कबूल कर लिया। पूछताछ में सामने आया कि 2 साल पहले रीमा के संपर्क भागेंद्र से हुए। दोनों एक दूसरे से छुप छुप कर मिलने लगे। भागेंद्र दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है। 29 मई को रीमा ने फोन कर मिलने के लिए घर बुलाया तो भागेंद्र अपने दोस्त दीप के साथ बाइक से उसी रात गांव नौह आ गया।

 

दीप को घर के बाहर छोड़ भागेंद्र रीमा के घर के अंदर चला गया। पवन तब तक सो चुका था। दोनों के फिजिकल रिलेशन बनाते समय पवन की नींद खुल गई तो उसने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। विरोध करने पर भागेंद्र ने पवन का मुंह दबा लिया और बाहर खड़े दोस्त को भी अंदर बुला लिया। फिर तीनों ने गला दबाकर पवन की हत्या कर दी और लाश को शॉल में लपेट कर बोरे में डाल दिया। बाद में भोला व दीप बाइक से करीब 2 किलोमीटर दूर एक नहर के पास गए। एक बड़ा पत्थर बांधकर पवन की लाश को नहर में डाल वापस दिल्ली चले गए।

 

 

किसी को शक ना हो इसके लिए कुछ समय दोनों ने मोबाइल पर बात करना बंद कर दिया। आज से 1 महीने पहले भागेंद्र अपनी प्रेमिका रीमा से मिलने दोबारा गांव पहुंचा। अवैध संबंध बनाते समय मृतक पवन के पिता हरप्रसाद ओर अन्य परिजनों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी। आरोपियों की सूचना पर नहर से पुलिस ने मृतक पवन की गली हड्डियां, पहने हुए कपड़े शॉल इत्यादि बरामद किए गए है।
You might also like
You cannot print contents of this website.