दो ट्रको की आमने-सामने भिड़ंत

सालासर (हिन्द ब्यूरो)। सालासर के पास नेशनल हाईवे 58 पर विरात्रा होटल के पास सोमवार सुबह करीब सवा पांच बजे दो ट्रको में आमने-सामने भीषण भीड़त हुई। भीड़त इतनी तेज थी की ट्रक बॉडी सामने से पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस के अनुसार दोनों ट्रको में दो-दो व्यक्ति थे।

जिनमें से एक ट्रक में सुजानगढ़ तहसील के धातरी गांव चालक और खलासी थे। जिनमें से खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची सभी घायलों को सालासर राजकीय अस्पताल लाई जहां पर दो को डॉ. ने मृत घोषित कर दिया जिनके शव मोर्चरी में रखवा दिये तथा एक घायल को सीकर रैफर कर दिया।

धातरी के बीरबलराम जाट ने रिपोर्ट दर्ज करवाई की मैं और दोलतराम निवासी धातरी सुबह 4 बजे लोढ़सर से रवाना होकर फतेहपुर जा रहे थे। करीब सवा पांच बजे सालासर के पास पहुंचे तो फतेहपुर की तरफ से तेज गति से गलत दिशा से ट्रक आया तो दोनों ट्रक आमने-सामने भीड़ गये जिसमें दोलतराम की मौत हो गई और मेरे मामूली चोटे आई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार सामने से भीडऩे वाले ट्रक में दो व्यक्ति थे जिनमें से एक की मौके पर मौत हो गई दूसरे को सीकर रैफर कर दिया गया। ट्रक मालिक को शिनाख्त के लिए सूचना कर दी गई है। जबकि दोलतराम के परिजन पहुंचने पर शव का पोस्टमाटर्म करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

You might also like