मारपीट करने के दो अलग-अलग मामले दर्ज

 

खेतड़ी (ईश्वर अवाना)। थाने में मारपीट के दो अलग-अलग मामले दर्ज हुए। एक व्यक्ति ने महिला के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया वहीं दूसरे व्यक्ति ने एक नामजद सहित दो अन्य के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मेहाड़ा गुर्जरवास निवासी रघुवीरसिंह राजपूत ने रिपोर्ट दी कि शुक्रवार शाम छह बजे उसकी खातेदारी की जमीन पर महेंद्र गुर्जर से ट्रेक्टर से जुताई करवा रहा था।

उसी समय ओम कंवर पत्नी सुरजनसिंह राजपूत ने गाली गलौच करते हुए मेरी बहन को धक्का मुक्की कर मारपीट करने लगी। मेरी पत्नी के भी हाथ पर काट लिया। पुलिस ने महिला के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इसी प्रकार मुकन्दपुरा निवासी आशीष अहीर ने रिपोर्ट दी कि शुक्रवार देर रात को माता-पिता घर पर सोये हुए थे।

करीब पौने चार बजे मुकंदपुरा निवासी अजय उर्फ सोनू व दो लडक़े अन्य आए और सौ रहे पिता पर लकड़ी व सरियों से मारपीट करने लगे। हल्ला सुनकर पड़ौसी मौके पर पहुंचे तो वह भाग गए। घायल अवस्था में पिता को खेतड़ी अजीत अस्पताल लाए जहां पर उपचार कर गंभीर अवस्था में होने के कारण रैफर कर दिया पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की।

You might also like
You cannot print contents of this website.