रोडवेज बस और डम्फर की टक्कर में दो दर्जन घायल, पांच रैफर

सादुलपुर (राजेश राजपूत)। तारानगर-सादुलपुर सड़क पर स्थित तारानगर पुलिया के पास राजस्थान परिवहन निगम की बस और डम्फर की हुई भिड़ंत में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई तथा बस में सवार दो दर्जन लगभग लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में पांच यात्रियों को रैफर किया गया हैै। जबकि तीन यात्री निजी अस्पतालो में उपचाराधीन है। घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया।

सूचना मिलते ही थानाधिकारी गुरभूपेन्द्रसिंह मय पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे तथा क्षतिग्रस्त बस में फंसे यात्रियों को बस से बाहर निकलवाकर शहर के मोहता अस्पताल, श्रीनाथ अस्पताल एवं राजकीय रैफरल अस्पताल में उपचार के लिए भिजवाया तथा जेसीबी मशीन से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर सड़क मार्ग खोला गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर से अलवर जाने वाले राजस्थान परिवहन निगम की बस जैसे ही तारानगर पुलिया के निकट पहुंची, तभी एक डंफर आया तथा बस को टक्कर मार दी। घटना के बाद डम्फर चालक डम्फर को छोड़कर फरार होना बताया गया है। दुर्घटना में बस चालक भी घायल हो गया।

थानाधिकारी ने बताया कि घटना के बाद बस में घायल हुए यात्रियों में से पांच यात्रियों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए उनको चूरू रैफर कर दिया। इसके अलावा श्रीनाथ एवं मोहता अस्पताल में घायलों को भर्ती करवाया गया। थानाधिकारी ने बताया कि अभी मामला दर्ज नहीं हुआ। उपचार के बाद चालक की ओर से प्राप्त रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर कार्रवाई करेंगे।

You might also like