दीपावली, धनतेरस व अन्य त्योहारों को लेकर स्वर्णकार समाज की थाने में बुलाई बैठक

खेतड़ी (नरेन्द्र स्वामी)। त्योहारों के मद्देनजर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए खेतड़ी सीआई विनोद सांखला एक्शन मुंड में दिखाई दे रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने पूरे कस्बे में फ्लैग मार्च किया। वहीं शनिवार सुबह स्वर्णकार व्यापारियों की बैठक बुलाकर उनकी समस्याएं जानी और व्यापार संबंधित आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

दीपावली, धनतेरस व अन्य त्योहारों के मौके पर भीड़ अत्यधिक बढ़ जाती है और लोगों का आवागमन भी बढ़ जाता है ऐसे में खेतड़ी थाना अधिकारी विनोद सांखला ने पुलिस उप अधीक्षक विजय कुमार के नेतृत्व में स्वर्णकार व्यापारियों की बैठक बुलाई। जिसमें उनकी समस्याओं के बारे में विस्तार से जानकारी ली तथा सभी व्यापारियों को कहा गया कि अपना कीमती सामान दुकान पर नहीं छोड़े, संभव हो सके तो सीसीटीवी कैमरा अवश्य लगाएं और दुकानें के बाहर अतिक्रमण नहीं करें।

साथ ही थानाधिकारी सांखला ने सभी व्यापारियों को कहा कि यदि कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दे, चोर प्रवृत्ति का व्यक्ति नजर में आए तो तुरंत पुलिस को सूचित करें हमने रात्रि गश्त बढ़ा दी है लेकिन व्यापारी भी सचेत रहें जिससे कोई अप्रिय घटना ना हो।

इस मौके पर स्वर्णकार व्यापार संघ के अध्यक्ष चिमनलाल सोनी, जयप्रकाश सोनी, शंकर लाल सोनी, सांवरमल, पवन कुमार, राजकुमार, मुरारी लाल सोनी, निर्मल कुमार, उमेश कुमार सोनी, मंतूराम सोनी, लीलाधर सोनी, रामअवतार सोनी उर्फ कालू, दिनेश कुमार सोनी, पवन कुमार सहित अनेक व्यापारी मौजूद रहे।

You might also like
You cannot print contents of this website.