सुल्ताना कस्बेवासियों के पानी की समस्या निदान हेतु हल्ला बोल

झुंझुनू (जितिन बोस)। झुंझुनू विधानसभा के सुल्ताना कस्बे में पेयजल की भारी किल्लत के चलते स्थानीय नागरिकों ने भाजपा नेता बबलू चौधरी के साथ चर्चा कर 19 मई गुरुवार को सुबह 9.15 बजे से जलदाय विभाग कार्यालय पर एक बड़े विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है। सुल्ताना कस्बे में लगातार पेयजल किल्लत के चलते स्थानीय निवासी परेशान हो रहे थे। महंगे दामो में टैंकर मंगाकर भी आर्थिक नुकसान उठाया जा रहा है। जिससे भी पूर्ति नही हो पा रही।

इस विषय में निरंतर मांग उठाई जा रही थी लेकिन फिर भी जलदाय विभाग और प्रशासन पानी की समस्या का निधान नहीं कर पा रहे थे। स्थानीय वाशिंदों ने भाजपा नेता बाबलू चौधरी को अपनी समस्या के विषय में अवगत कराया और इस विषय में सभी ने पंचायत भवन के सामने निर्णय लिया है गुरुवार 19 मई को सुबह 9:15 बजे जलदाय विभाग के ठीक सामने समाधान जब तक ना हो धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

स्थानीय वासियों ने पेयजल की भारी किल्लत के चलते गुरुवार को होने वाले धरना प्रदर्शन हेतु सम्पर्क स्थापित कर शामिल होने हेतु सभी से आह्वान किया है। बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी इस धरने में शामिल होंगे। बबलू चौधरी ने सुल्ताना के प्रत्येक घर से लोकतांत्रिक विरोध प्रदर्शन में शामिल होने का आह्वान किया है।

You might also like
You cannot print contents of this website.