दुकानों को किया सीज

पलसाना (पवन कुमार शर्मा)। पुलिस थाना रानोली ने नियमों का उल्लंघन करने एवं राज्य सरकार की गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर दुकानों को सीज किया। थानाधिकारी केलाश चंद यादव ने बताया कि पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप, एडिशनल एसपी डॉ देवेंद्र शर्मा, सीकर ग्रामीण सीओ राजेश आर्य के निर्देशानुसार नायब तहसीलदार विपुल चौधरी व रानोली पुलिस द्वारा रानोली कस्बे में फ्लैग मार्च किया दया।

जहां पर एक आभूषण ज्वेलर्स की दुकान पर कोविड-19 राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन की पालना नहीं करने, सोशल डिस्टेंस तथा मास्क नही लगाने पर दुकान को सीज किया। इसी प्रकार पलसाना कस्बे में फ्लैग मार्च के दौरान एक कपड़े की दुकान पर सोशल डिस्टेंस पालना नहीं होने तथा मास्क लगाने की पालना नहीं होने पर राज्य सरकार की जारी गाइडलाइन की सरेआम धज्जियां उड़ाने पर सीज की गई। बाजार में जगह-जगह अव्यवस्थित तरीके से खड़े वाहनों को भी व्यवस्थित खड़ा करने के लिए पाबंद किया गया ।

इस दौरान रानोली पूलिस एवं नायब तहसीलदार ने कस्बे के मुख्य सड़कों पर दुकानदारों द्वारा बाहर सामान रखकर अतिक्रमण किए जाने के मामले को गंभीरता से लिया । थानाधिकारी यादव ने संबंधित दुकानदारों को निर्देश दिए कि कोई भी दुकानदार दुकान की निर्धारित सीमा से आगे मुख्य रास्ते एवं सड़क मार्ग पर सामान रखकर अतिक्रमण नहीं करेगा। मौके पर सड़क मार्ग पर रखे हुए सामान को वापस अंदर रखवाया। आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि कोई भी दुकानदार रोड पर सामान नहीं रखे। आगे से ऐसा पाया गया तो संबंधित के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। जिसके लिए स्वयं दुकानदार जिम्मेदार होंगे।

You might also like