राजस्थान खुदरा किराना व्यापार महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष बने पंसारी

नीमकाथाना (हरीश देवंदा)। राष्ट्रीय खुदरा किराना व्यापार महासंघ के अध्यक्ष ओंकार मल गोयल ने राजस्थान खुदरा किराना व्यापार महासंघ की कार्यकारिणी की घोषणा की जिसमें रामकिशोर जैन कोटा को राजस्थान खुदरा किराना व्यापार सघं का अध्यक्ष एवं गिरधारी लाल पंसारी नीमकाथाना को उपाध्यक्ष एवं भवानी शंकर शर्मा, वासुदेव चेतानी एवं राजेश शर्मा को क्षेत्रीय मंत्री मनोनीत किया है।

गिरधारी लाल पंसारी के संघ के उपाध्यक्ष बनने पर नीमकाथाना व्यापार महासंघ के पदाधिकारियों ने अग्रसेन सर्किल पर पंसारी का स्वागत अभिनदंन कार्यक्रम का आयोजन किया। राजस्थान खुदरा किराना व्यापार महासंघ के उपाध्यक्ष बनने पर पंसारी का स्थानीय व्यापारियों ने अग्रसेन चौक पर फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। स्थानीय व्यापार महासंघ के पदाधिकारियों ने कहा कि हमारे लिए गर्व की बात है की हमारा एक व्यापारिक बंधु आज प्रदेश स्तर के संगठन में उपाध्यक्ष के पद पर मनोनीत हुआ है।

स्थानीय व्यापारी बंधुओं ने इनके उज्जवल भविष्य की कामना की। अग्रसेन सर्कील पर स्वागत कार्यक्रम में दोलत राम गोयल, सांवरमल आगवाडी, नरेंद्र कुमार चेतानी, मुकेश कुमार नाड, केदार केडिया, नवीन गर्ग, नंदलाल गोयल, बाबू पंसारी, शंभू पंसारी, मोहन पंसारी, दिलबाग चौधरी, दीपू महाजन सहित अनेक व्यापार संघों के पदाधिकारी मौजूद रहे।

You might also like