पुलिस ने 33 वाहनों के चालान किए

पलसाना (पवन कुमार शर्मा)। थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर कोविड-19 के चलते महामारी अधिनियम का उल्लंघन करने पर 33 वाहनों के चालान किए गए । थानाधिकारी कैलाशचंद यादव ने बताया कि वैश्विक महामारी अधिनियम में नियमों की पालना नहीं करने पर 2 दुकाने सीज की गई । वही 33 वाहनों के चालान किए गए। तथा मोटर वाहन अधिनियम के तहत 10 वाहन चालकों के विरुद् कार्रवाई की गई ।

थानाधिकारी यादव ने क्षेत्र के नागरिकों व्यापारियों भामाशाहों एवं कर्मचारियों से अपील की है कि वे महामारी के इस दौर में सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइन की पालना के अनुरूप अपनी दिनचर्या बना ले। बेवजह घर से बाहर नहीं निकले। 4 से ज्यादा व्यक्ति एक स्थान पर एकत्रित होकर भीड़ नहीं करें। अपने घर परिवार एवं समाज में खुशहाली बरकरार रखने के लिए जरूरी काम से बाहर पैदल निकलते समय मास्क तथा बाइक पर सवार होते समय हेलमेट लगाना नहीं भूले। मॉडिफाई अनलॉक दो के दौरान जरा सी लापरवाही परेशानी का कारण बन सकती है ।अतः आप स्वयं सतर्क रहें सुरक्षित रहें।

अनावश्यक रूप से खरीदारी करने के लिए बाजार की ओर जाने का कार्यक्रम अभी स्थगित रखें। थानाधिकारी यादव ने 30 जून तक अपने घर परिवार एवं रिश्तेदारी में होने वाली शादी – विवाह या अन्य मांगलिक कार्यक्रम को पूरी तरह से रोके। इस प्रकार के समारोह एवं भीड़ में जाने से अपने आपको रोकेंगे तो जीवन बचेगा। और जीवन बचेगा तो खुशियां ही खुशियां होगी।

You might also like