अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए बोर्डर सीमा पर बढ़ाई जाएगी गश्त-त्रिपाठी

खेतड़ी नगर (विपुल पारीक)। एसपी मनीष त्रिपाठी ने अपना कार्य भार संभालते ही दुसरे दिन शुक्रवार दोपहर एक बजे कॉपर थाने का निरीक्षण करते हुए पुलिस कर्मियों की समस्याओं से अवगत हुए। डीएसपी विजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने एसपी मनीष त्रिपाठी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया।

एसपी त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस कर्मियों की व्यवस्थाएं देखी, उनको कितना सहयोग मिल रहा है, हमसे क्या गलतिया हो रही है इस संबंध में सिपाहियों से विचार विमर्श किया साथ ही कर्मचारियों से भी उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने बताया कि महिलाओं को कहीं रहने में कोई समस्या तो नहीं आ रही है इस संबंध में बात की।

क्षेत्र में फैल रहे अपराध को रोकने के लिए उन्होंने कहा कि अपराध को लेकर पुलिस का जो मौलिक र्कतव्य है अपराधों को रोके, उन्होंने बताया कि खेतड़ी व बुहाना क्षेत्र के हरीयाणा सीमा लगती है जिससे बाहर के लोग आकर अपराध करके चले जाते है जिसको रोकने के लिए समय-समय पर दबिशों का दौर शुरू करेंगे, जो भी बाहर से आकर अपराध करते है उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। जिसके लिए आम जनता का भी सहयोग चाहिए।

साथ ही उन्होनें कहा कि स्थानिय जनप्रतिनिधियों व व्यापारियों का भी सहयोग चाहिए जिससे जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगा कर क्राइम को रोका जा सकें। अगर पुलिस से कोई गलती हो तो उसे भी बताएं जिससे उस पर सुधार किया जा सके। इस मौके पर एएसआई विद्याधर शर्मा, रमेश कुमार, राजेंद्र कुमार सहित कई पुलिस कर्मी मौजूद थे।

You might also like