निकाय चुनाव में जीत का परचम फहराएगी पार्टी: राठौड़

चूरू (पीयूष शर्मा). विधायक राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि आगामी 28 जनवरी को होने वाले निकाय चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत से जीत का परचम फहराएगी।

बुधवार सुबह अपने निवास पर प्रेसवार्ता में राठौड़ ने कहा कि जनता कांग्रेस के दो साल के कुशासन से परेशान हो चुकी है। हर मोर्चे पर विफल हो चुकी कांग्रेस ने विकास ने नाम पर बिजली की दरें बढ़ाई है। अडानी का पैसा चुकाने के लिए राज्य की जनता से प्रति यूनिट पांच पैसे अतिरिक्त वसूल रही है। किसानों का कर्जा माफ नहीं किया और आर्थिक आपातकाल के हालात पैदा कर चुकी सरकार अब ग्राम पंचायतों में पीडी खातों की बाध्यता लागू कर लोकतंत्र को संकीर्ण करने पर तुली है। प्रदेश में बस नाम मात्र की ही सरकार है।

पिछले जिला परिषद् चुनाव में भाजपा ने 21 में से 16 स्थानों पर जिला प्रमुख बनाकर जनता का विश्वास अर्जित किया था। जबकि कांग्रेस पांच स्थानों पर ही सिमट गई थी। कांग्रेस पर सरकारी तंत्र का दुरूपयोग करने का आरोप लगाते हुए राठौड़ ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने भाजपा शासन के दौरान होने वाल विकास के कामों को रोकने का काम किया है। उन्होंने कांग्रेस पर कोरोना वैक्सीन में भी राजनीति करने का आरोप लगाया। इससे पहले राठौड़ ने कार्यकर्ताओं के साथ भिंडर विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत के आकस्मिक निधन को लेकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

जिलाध्यक्ष धर्मवीर पुजारी ने कहा कि चूरू के आठों नगर निकाय व आगामी सुजानगढ़ उप चुनाव में भी भाजपा जीत का परचम फहराएगी। प्रधान दीपचंद राहड़ व पंस सदस्य हरलाल सहारण ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने विकास के नाम पर आमजन को ठगने का काम किया है। इस दौरान पंस सदस्य विक्रम कोटवाद, पूर्व जिलाध्यक्ष बसंत शर्मा, जिला महामंत्री नरेंद्र काछवाल, मंडल अध्यक्ष उत्तर सुरेश सारस्वत, दक्षिण दीनदयाल सैनी, चंद्राराम गुरी, आईटी सहसंयेाजक सुरेश मिश्रा, राजीव शर्मा, सीपी शर्मा, जिला मीडिया संयोजक रवि दाधीच व सह संयोजक नीरज जांगिड़ आदि मौजूद थे।

You might also like