नर्सिंग कर्मियों ने रैली निकालकर किया कार्य बहिष्कार

अजमेर (दिलीप शर्मा)। जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में कार्यरत नर्सिंग कर्मियों ने हटाए गए 10 संविदा कर्मी के समर्थन में बुधवार को हंगामा खड़ा कर दिया। राजस्थान नर्सिंग कर्मी एसोसिएशन के बैनर तले सभी नर्सिंग कर्मियों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया और राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष गंगाशरण जाट के नेतृत्व में समस्त नर्सिंग कर्मचारियों ने जेएलएन मेडिकल कॉलेज से जेएलएन अस्पताल तक रैली निकालकर 2 घंटे कार्य का बहिष्कार किया।

जाट ने बताया कि स्वाइन फ्लू और कोरोना जैसी महामारी में अपनी सेवाएं प्रदान करने वाले संविदा नर्सेज की अचानक सेवाएं समाप्ति के आदेश मेडिकल कॉलेज प्राचार्य जारी कर दिएए जिससे समस्त नर्सिंग कर्मचारियों में रोष व्याप्त है। इसलिए प्राचार्य द्वारा जारी सेवा समाप्ति के आदेश को निरस्त किया जाए।

इस मांग को लेकर नर्सेज कर्मचारियों ने प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा के नाम ज्ञापन भी सौंपा। साथ ही चेतावनी दी है कि 7 जनवरी तक प्राचार्य ने नर्सेज की सेवा समाप्ति के आदेश वापस नहीं लिए तो अस्पताल के समस्त नर्सेज अपने संविदाकर्मी साथियों के समर्थन में पूर्ण रूप से कार्य का बहिष्कार करेंगेए जिसकी जिम्मेदारी प्राचार्य और अस्पताल प्रशासन की होगी।

You might also like