नौ दिवसीय संकीर्तन एवं कन्या पूजन संपन्न

कोटा (योगेश जोशी)। न्यू जवाहर नगर होली का चौक महिला मंडल द्वारा नवरात्रा के उपलक्ष में नौ दिवसीय संकीर्तन कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसका समापन विजयदशमी पर्व पर कन्याओं के पूजन के साथ संपन्न हुआ। न्यू जवाहर नगर होली का चौक महिला मंडल की अध्यक्ष सीमा जांगिड़ एवं सचिव सुनीता जोशी ने बताया कि नवरात्रा स्थापना के साथ ही महिलाओं द्वारा नौ दिवसीय संकीर्तन कार्यक्रम आयोजित किया गया ।

कार्यक्रम संयोजिका मोनिका विजयवर्गीय एवं सह संयोजिका प्रतिमा मिश्रा ने बताया कि विजयदशमी पर्व पर कन्याओं के पूजन के साथ ही यह कार्यक्रम संपन्न हुआ। उन्होंने बताया कि अष्टमी और नवमी के दिन संकीर्तन के साथ ही महिलाओं ने डांडिया एवं गरबा की शानदार प्रस्तुति दी। समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि आर्ट ऑफ लिविंग की सदस्य योग शिक्षक चेतना अग्रवाल ने भगवान श्रीराम के सद्गुणों को अपनाते हुए अच्छे कर्मो की ओर बढ़ने का आह्वान किया एवं बुराई के प्रतीक रावण जैसे दुर्गुणों से दूर रहने का सभी से आग्रह किया। उन्होंने योग को अपनाते हुए स्वस्थ रहने का सभी को संकल्प भी दिलवाया।

न्यू जवाहर नगर महिला मंडल की संरक्षक अरुण सक्सेना ने बताया कि सभी महिलाओं ने नौ दिवसीय संकीर्तन कर देवी माता से देश को कोरोना मुक्त करने की प्रार्थना की है। कार्यक्रम में संध्या शर्मा, रामेश्वरी, पिंकी जैन, पूजा पारेता, हेमा पारेता, कल्पना चौधरी, नीरज चौधरी, रीमा जांगिड़, दीप्ति विजयवर्गीय, अंशिका सक्सेना, गीता नागर, बादाम जांगिड़, रेखा भारद्वाज, मंजू गौतम, रश्मि प्रजापति एवं ओमवती देवी सहित सभी पदाधिकारी उपस्थित रहीं।

You might also like
You cannot print contents of this website.