नवनिर्वाचित सरपंच शुभचंद शेखू की सड़क हादसे में मौत

सादुलपुर (राजेश राजपूत)। ग्राम पंचायत सेऊवा के नवनिर्वाचित सरपंच शुभचंद शेखू की सोमवार रात्रि को सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना के बाद समूचे गांव में शोक की लहर छा गई। सरपंच कार में सवार होकर अपने गांव जा रहे थे तथा कार चालक ने कार को लापरवाही व गफलत से चलाता हुआ, कार को एक ट्रक के टक्कर मार दी। जिसके कारण सरपंच की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल कार चालक को हिसार रैफर किया गया है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना का मौका-निरीक्षण किया तथा शव को मोर्चरी रूम में रखवाने की कार्रवाई की तथा घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया। थानाधिकारी गुरभूपेन्द्रसिंह ने बताया कि सेऊवा गांव निवासी संकेत शेखू ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि 11 जनवरी को रात्रि 11 बजे लगभग वह अपने साथी रमेष व रणवीर के साथ कार में सवार होकर सादुलपुर से अपने गांव जा रहे थे तथा एक अन्य कार ने उनके आगे-आगे उनके दादा एवं ग्राम पंचायत सेऊवा के सरपंच शुभचंद शेखू भी गांव जा रहे थे।

तारानगर सड़क पर स्थित गांव न्यांगली से निकलते ही उनके दादा सरपंच की कार चालक इंद्रचंद ने कार को लापरवाही व गफलत से चलाते हुए आगे चल रहे ट्रक में टक्कर मार दी। जिसके कारण कार गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हे गई एवं कार में सवार सरपंच की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल इंद्रचंद को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए उसे हिसार रैफर कर दिया। मंगलवार को पुलिस ने सरपंच के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव उनके परिजनों को सौंप दिया तथा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

You might also like