भामाशाह के सहयोग से नया ट्यूबवेल बना 

लोसल (नंदलाल गौड़)। लोसल विद्युत निगम के सहायक अभियंता कार्यालय में भामाशाह के सहयोग से नया ट्यूबवेल बनने से पेयजल संकट की परेशानी दूर हो गई है। गर्मी की शुरुआत होने से पहले पेयजल संकट का समाधान होने से अब यहां पर पेयजल समस्या गर्मी के मौसम में परेशान नहीं करेगी।

भामाशाह द्वारका प्रसाद अग्रवाल ने निगम कार्यालय परिसर में ट्यूबवेल बनवाकर एनजीओ के मार्फत अजमेर विद्युत निगम को सोमवार को सोंप दिया है। पिछले कई दिनों से निगम कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारियों और आने वाले उपभोक्ता पेयजल पेयजल से परेशान थे । एनजीओ के मार्फत द्वारका प्रसाद अग्रवाल को सूचना मिली थी कि लोसल विद्युत निगम कार्यालय में पेयजल की समस्या परेशान कर रखी है ।

इस बात की जानकारी जब एनजीओ से मालूम हुई तो भामाशाह ने वहां पर ट्यूबवेल लगाने का मानस बना लिया। भामाशाह के सहयोग से नया ट्यूबवेल बनाया गया। उसके बाद सोमवार को एनजीओ के मार्फत ट्यूबवेल अजमेर विद्युत निगम के लोसल स्थित कार्यालय को सुपुर्द कर दिया। सहायक अभियंता लालचंद वेरवा ने बताया कि निगम के कार्यालय में पेयजल की परेशानी थी निगम के कर्मियों और निगम के कार्यालय में आने वाले लोगों को पेयजल की कमी का निदान के लिए भामाशाह के सहयोग से ट्यूबवेल की व्यवस्था हुई है।

You might also like