निजी स्कूल संचालकों की बैठक संपन्न

सिंघाना (प्रशांत कुमावत)। निजी शिक्षण संस्थान संघ ब्लॉक सिंघाना-बुहाना क्षेत्र के निजी स्कूल संचालकों की बैठक संपन्न हुई। जिसमें होने वाले जिला स्तरीय सम्मेलन व कार्यशाला के आयोजन पर जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह अहलावत, सिंघाना, बुहाना ब्लॉक अध्यक्ष डॉ.अनिल गोदारा ने विस्तार से कोर कमेटी द्वारा बनाई जा रही रूपरेखा से अवगत कराया तथा उपस्थित सदस्यों से विद्यालय संचालन हेतु सुझाव देने की अपील की तथा आपसी मतभेदों को मिल बैठकर हल करने पर जोर दिया।

बैठक में ब्लॉक सचिव अजीत सिंह अहलावत, कोषाध्यक्ष सुरेश कुमार जांगिड़, संघ मार्गदर्शक विशनाराम झाझरिया, प्रदीप शर्मा ने स्कूलों को आ रही समस्याओं व समाधान के बारे में अपने विचार प्रस्तुत किए। तदोपरांत उपस्थित सभी सदस्यों ने सभी बातों पर चर्चा कर जिला स्तर पर होने वाले सेमिनार व कार्यशाला के आयोजन को निजी शिक्षण संस्थान संघ का एक सराहनीय कदम बताया तथा सभी ने हाथ उठाकर एक स्वर में समर्थन करते हुए जिला कोर कमेटी को धन्यवाद दिया।

कैंब्रिज किड्स स्कूल के संचालक रहीश यादव ने विद्यालय प्रांगण में सभी सदस्यों का स्वागत किया तथा धन्यवाद ज्ञापित किया। मेहताब सिंह यादव, रामपाल यादव धर्मवीर, नगेंद्र सिंह धनखड़ के जोशीले संबोधन से उपस्थित सभी सदस्यों ने खुशी जाहिर करते हुए एक स्वर में कहा कि कोविड काल के बाद आज बैठक में हम सब को एक नई ऊर्जा मिली है, हमने संगठन के साथ एकजुट रहकर ब्लॉक अध्यक्ष डॉ. अनिल गोदारा व कार्यकारिणी के नेतृत्व में हमेशा अनुशासित तरीके से आगे बढ़ने का पुरा प्रयास किया है और करते रहेंगे।

ब्लॉक अध्यक्ष गोदारा ने कहा कि हमारे ब्लॉक का हर सदस्य हमेशा सकारात्मक सोच के साथ रहा है और भविष्य में भी हमेशा निजी शिक्षण संस्थान संघ के बैनर तले कंधे से कंधा मिलाकर चलता रहेगा और निजी शिक्षण संस्थाओं के हित में कार्य करता रहेगा। बैठक में उपदेश यादव, बृज मोहन सैनी, राजेश सैनी, परमानंद शर्मा, टेकचंद शर्मा, हजारीलाल, चिरंजी लाल कुमावत, वीरेंद्र यादव, विद्यासागर, हरिराम सैनी तथा काफी संख्या में स्कूल संचालकों ने भाग लिया।

You might also like