बालिकाओं की शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए मैं हमेशा तैयार हूं-राव

सिंघाना (प्रशांत कुमावत)। निकटवर्ती गांव माकड़ों की राजकीय आदर्श बालिका महाविद्यालय में बुधवार को वार्षिकोत्सव व सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में मुख्य अतिथि सिंघाना पंचायत समिति प्रधान सोनू राव थी विशिष्ट अतिथि के तौर पर सरपंच नरेंद्र डेला, अशोक डागर, राजेंद्र डागर मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता एसीबीओ हरकेश मान ने की। कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती वंदना के साथ किया गया।

इस दौरान भामाशाह सज्जन पाल डागर द्वारा भेंट किए गए वाटर कूलर का भी प्रधान सोनू राव व समाजसेवी रामावतार मरोडिया द्वारा उद्घाटन किया गया। समाजसेवी रामावतार मरोडिया ने सुकन्या योजना के लिए 11 बालिकाओं के खाता खुलवाने के लिए गोद लिया तथा प्रधान सोनू राव व सरपंच नरेंद्र डैला ने स्कूल की पांच पांच बालिकाओं को गोद लेकर पढ़ाई का खर्चा वहन करने की घोषणा की। राजेंद्र डागर ने स्कूल के 20 विद्यार्थियों को खेल की पोशाक देने की घोषणा की।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधान सोनू ने कहा कि झुंझुनू जिला बालिका शिक्षा में अग्रणी बना हुआ है बालिकाओं की शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए मैं हमेशा तैयार हूं इस दौरान स्कूल परिसर में 1 नए कमरे बनवाने की घोषणा की। कार्यक्रम में आर्थिक सहयोग करने वाले भामाशाह का अभिनंदन पत्र व प्रतीक चिन्ह भेंट देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर स्कूली बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की भी प्रस्तुति दी गई।

प्रधानाध्यापक धर्मेंद्र सिंह ने सभी आगंतुकों का धन्यवाद ज्ञापित किया। इस मौके पर राजेश दोचनिया, नीति, कविता, सुमन मीणा, पूनम, कमलेश, राजबाला, उर्मिला सहित ग्रामीण व स्कूल स्टाफ मौजूद रहा।

You might also like