साधारण सभा की बैठक का आयोजन

बुहाना (सुरेंद्र डैला)। गुरुवार को बुहाना पंचायत समिति सभागार में साधारण सभा का आयोजन बुहाना प्रधान हरिकृष्ण की अध्यक्षता में किया गया। बैठक में सभी आला अधिकारी भी मौजूद रहे। जिसके अंदर प्रतिनिधियों ने अपने-अपने क्षेत्र की समस्याएं बुहाना प्रधान व अधिकारियों के सामने रखी।

बुहाना पूर्व प्रधान व पंचायत समिति सदस्य नीता यादव ने अपने क्षेत्र में पानी व बिजली की समस्या को गंभीर बताते हुए मीटिंग के अंदर आवाज उठाई व शिघ्र समाधान करने के लिए अधिकारियों को अवगत कराया। जिससे लोगों की समस्या दूर हो सकें व लोगों को पानी की गंभीर समस्या से राहत मिल सकें। वहीं यादव ने कहा कि यमुना जल समझौते में बुहाना को पेयलज के साथ-साथ सिंचाई के लिए भी पानी दिया जाए इसके लिए सदन से प्रस्ताव राज्य सरकार को भेजा जाए।

नीता यादव का समर्थन सभी सदस्य ने पानी व बिजली के मुद्दे को लेकर किया। यादव ने कहा कि हर क्षेत्र में पीने के पानी के लिए लोगों को परेशान होना पड़ रहा है लोगों को पीने का पानी समय पर नहीं मिल रहा है जिससे लोगों को पीने के पानी को लेकर परेशानी का सामना उठाना पड़ रहा है।

यादव ने बैठक में आवाज उठाते हुए अधिकारियों को कहा कि लोगों को पीने का पानी सुचारू रूप से उपलब्ध कराया जाए जिससे लोगों की परेशानी दूर हो सके। बुहाना प्रधान हरिकृष्ण यादव ने तत्परता से समस्याओं पर विचार कर समाधान करने का आश्वासन जनप्रतिनिधियों को दिया।

You might also like