बंगाल की एक युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला

लोसल ( नंंदलाल गौड़)। सीकर के सांवली सर्किल जयपुर-बीकानेर हाईवे के पास पश्चिम बंगाल की एक युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी कें अनुसार यह वारदात कल रात दस साढे बजे की है सांवली सर्किल के पास एक निजी रेजिडेंसी में युवती बेहोशी की हालत में मिली है और वहां पर लोगों की भीड़ लगी हुई है कि पुलिस को सूचना मिली।

सूचना मिलने के बाद वहां पर पुलिस पहूंची और युवती से पूछताछ की तो सामने आया की चार लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती से पूछताछ की गई तो उसने पुलिस को बताया की वह जयपुर रह रही थी जहां से एक युवक सीकर लेकर आया था और उसे फ्लैट में ले गया। उसके बाद तीन और युवक आए और चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मोका से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

मामले की जानकारी देते हुए थानाधिकारी सुनिल कुमार जांगीड़ ने बताया कि कल रात करीब साढ़े दस बजे सूचना मिली की सांवली बाईपास पर रामेश्वरम रैजीडेंसी में कोई युवती थोडी बेहोशी की अवस्था में मिली है और लोगों की भीड़ जमा है। जब सूचना मिलने के बाद मोका पर पहूंचे तो वहां पर एक फ्लैट में एक युवती थी जिससे पूछताछ करने पर उसने बताया कि चार युवकों ने उसके साथ में दुष्कर्म किया है।

युवती को सीकर के एसके अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस युवती से थोड़ी स्थिति सामान्य होने पर फिर बयान लेगी। दो आरोपी को मोका से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी में एक लोसल के पास भीमा का बीरदाराम तो दूसरा आरोपी अजीत मोलासर नागोर जिले का है।

You might also like