दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने का असफल प्रयास

सादुलपुर (राजेश राजपूत)। हिसार रोड़ पर स्थित लॉर्डस स्कूल के निकट अज्ञात चोरों ने मंगलवार की देर रात को एक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया मगर वह सफल तो नहीं हो सके। युवकों ने उनका पीछा भी किया पर चोर फायर करते हुए भागने में सफल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार राजगढ़ के सैनिक कॉलोनी निवासी गुलाब पूनियां की एमआरएफ टायर की एजेंसी में पिछले दरवाजे को तोड़कर 4 चोर अंदर घुस गए। हालांकि वहां पर एक व्यक्ति भी कमरे में सोया हुआ था मगर चोरों ने उसके कमरे के आगे कुंडी लगाकर लॉक कर दिया। चोर जब वारदात को अंजाम देने जा रहे थे तभी कुत्ते भौंकने लगे। कुत्ते भौंकने पर आसपास के लोगों को शंका हो गई व कई साहसी युवक अल्ताफ, सदीक, विक्रम आदि दुकान की ओर भागे।

यह स्थिति देखकर चोर भी भाग निकले एवं युवकों ने उनका पीछा किया। तभी एक चोर ने मुख्य मार्ग पर तथा एक चोर ने गली में भागते हुए दो हवाई फायर कर डाले, फायर किए जाने पर पीछा करने वाले युवक भी ठिठक गए और चोर मौके का फायदा उठाकर भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही राजगढ़ के थानाधिकारी गुरु भूपेंद्र सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच गए व आवश्यक जानकारी लेते हुए अपने स्तर पर प्रयास भी किए मगर तब तक चोर फरार हो चुके थे।

You might also like