कर्मचारी ने अधिशासी अभियंता व ठेकेदार के खिलाफ करवाया मामला दर्ज

खेतड़ी (नरेन्द्र स्वामी)। सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता व ठेकेदार सहित चार लोगों के खिलाफ विभाग के ही कर्मचारी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। सीआई सुरेंद्र देगड़ा ने बताया कि कर्मचारी मुकेश सैनी निवासी श्योदानपूरा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है की मेरी ड्यूटी कोविड-19 की वजह से तहसील ऑफिस में लगी हुई थी जहां से मुझे ठेकेदार संदीप ने फाइल ढूंढने के बहाने अधिशासी अभियंता ऑफिस में बुलाया।

जहां पहले से ही बैठे भीवाराम गुर्जर, बेलदार श्रीराम लाम्बा व ठेकेदार संदीप कुमार बैठे हुए थे उन्होंने मेरे आते ही मेरे पर हमला कर दिया, मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। जब मैंने अधिशासी अभियंता से कहा तो उन्होंने कहा यह सब मेरे ही आदमी है तुमसे झूठ बोलकर यहां पर लाए हैं। भीवा राम ने मेरे गले पर हमला किया, श्रीराम ने मेरे दोनों हाथ पकड़ लिए ठेकेदार ने मेरे गुप्तांगों पर लात मारी।

अधिशासी अभियंता राजेश सैनी मेरे से जयपुर के किन्हीं दो अधिवक्ताओं द्वारा सूचना के अधिकार के तहत मांगी गई सूचना में अनैतिक व विधि विरुद्ध सूचना तैयार करने का दबाव बना रहे हैं। जिस पर मना करने पर यह मारपीट की घटना करवाई गई है। अधिशासी अभियंता ने यह भी धमकी दी है कि मेरे ऊंचे रसूखदार से संपर्क हैं झूठे मुकदमे में फंसा दूंगा या फिर अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों द्वारा हाथ पैर तुड़वा दूंगा, जान से मरवाने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

You might also like