जिला कलेक्टर ने नरेगा व वैक्सिनेशन की तैयारियों का लिया जायजा

रतनगढ़ (नवरतन वर्मा)। चूरू जिला कलेक्टर सांवरमल वर्मा रतनगढ़ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ग्राम लोहा में चल रहे नरेगा कार्यो का निरीक्षण किया, इसके बाद वे राजकीय चिकित्सालय पहुंचे जहां पर उन्होंने कोविड-19 की वैक्सिनेशन की तैयारियों का जायजा लिया। जिला कलेक्टर सांवरमल वर्मा ने राजकीय चिकित्सालय में महिला व पुरूष वार्ड, महिला प्रसूति गृह, ऑपरेशन थियेटर व आपातकालीन वार्ड का निरीक्षण कर जानकारी ली।

कलेक्टर वर्मा ने इस दौरान उपस्थित चिकित्सा विभाग के अधिकारियों से कोविड-19 वैक्सिनेशन सेंटर की प्रारंभिक तैयारियों की समीक्षा कर व चिकित्सालय की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि वैक्सिनेशन सेंटर में प्रथम चरण में होने वाले वैक्सीन को शीघ्रता से शुरू कर दिया जाएगा।

इस दौरान चिकित्सा अधिकारियों ने चिकित्सालय परिसर में बनी पुलिस चौकी में पुलिस कर्मी नहीं रहने व ऑपरेशन के लिए बेहोशी का डॉक्टर नहीं होने को बात कही। जिस पर जिला कलेक्टर ने शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया। वहीं एसडीएम रामावतार कुमावत ने वैक्सिनेशन के दौरान आने वाली सभी समस्याओं को शीघ्र दुरुस्त करवाकर कोई खामी नहीं रहने का आश्वाशन दिया।

इस दौरान एसडीएम रामावतार कुमावत, तहसीलदार धीरेंद्र, सीएमएचओ मनोज कुमार व पीएमओ राजेंद्र गौड़ व प्लस पोलियो, टीकाकरण व वैक्सिनेशन प्रभारी महेंद्र घोड़ेला मौजूद रहे।

You might also like