बिना किसी भेदभाव के कस्बे व पर्यटन क्षेत्र में मंडावा का विकास पहली प्राथमिकता- पालिकाध्यक्ष नरेश सोनी

मंडावा (रघुवीर जोशी)। पालिकाध्यक्ष पद के लिए रविवार को हुए चुनाव में कांग्रेस के नरेश सोनी निर्वाचित हुए। कांग्रेस के नरेश सोनी को 19 व भाजपा के मो. इब्राहिम रंगरेज को 6 मत मिले। पालिकाध्यक्ष पद पर चुने गए नरेश सोनी कांग्रेस के ऐसे पहले पालिकाध्यक्ष निर्वाचित हुए जो युवा है।

हाल ही के पालिका चुनाव में नरेश सोनी ने वार्ड 6 से व इनकी पत्नी नैना वार्ड 21 से पार्षद चुने गए है। वहीं कांग्रेस के नरेश सोनी को 4 निर्दलीय जमील भाटी, केसर देव, जीनत बानो, जाबीद ने भी वोट दिए वहीं भाजपा प्रत्याशी इब्राहिम रंगरेज को 3 निर्दलीय प्रत्याशी एडवोकेट राजकुमार सैनी, सत्तार खान व शाहरुख लीलगर ने वोट दिए तो भाजपा के पार्षद सपना शर्मा एवं संदीप परिहार भी एकजुट रहे। न

गर पालिका कार्यालय में चुनाव रिर्टिनिंग अधिकारी व मलसीसर एसडीएम शकुंतला चौधरी ने नवनिर्वाचित पालिकाध्यक्ष नरेश सोनी को निर्वाचन का प्रमाण पत्र सौंपा तथा पद व गोपनीयता की शपथ दिलवाई। नरेश सोनी के पालिकाध्यक्ष पद पर निर्वाचित होने की घोषणा के बाद सर्मथकों सहित कार्यकर्ताओं व पार्षदों ने उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया। वहीं नगरपालिका कार्यालय के सामने मिठाई बांटकर व पटाखे फोडक़र खुशी का इजहार किया।

इस मौके पर विधायक रीटा चौधरी ने कहा कि नगर पालिका कार्यालय का जीर्णोद्धार भी करवाया जाएगा क्योंकि इस बार 25 पार्षद चुनकर आए हैं जिनके बैठने के लिए बड़ा सभाकक्ष नगर पालिका भवन के ऊपर बनवाया जाएगा। साथ ही विधायक रीटा चौधरी ने नगरपालिका में कांग्रेस का बोर्ड बनने पर कहा कि सभी के सहयोग से कस्बे का चहुंमुखी विकास करवाए जाएगा।

वहीं नवनिर्वाचित पालिका अध्यक्ष नरेश सोनी ने इस अवसर पर कहा कि पार्टी ने एक साधारण कार्यकर्ता को मान सम्मान देकर तवज्जो दी और पालिका अध्यक्ष बनाया उसके लिए विधायक रीटा चौधरी व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन लाल मिश्रा के मार्गदर्शन में मंडावा कस्बे का विकास सभी की सहभागिता से बिना किसी भेदभाव के करवाया जाएगा। साथ ही पालिकाध्यक्ष सोनी ने कहा कि मंडावा पर्यटन के क्षेत्र में विश्व प्रसिद्ध है ऐसे में पर्यटन के क्षेत्र में काफी विकास कार्य करवाएंगे जिसको लेकर विधायक चौधरी ने बजट लाने का पूरा आश्वासन भी दे रखा है।

इस दौरान प्रधान शारदा तेतरा, अयूब भाटी, पितांबर मिश्रा, आमीन कारी, मनोज भादूपोता, दिनेश यादव, उमेद भाटी, मोती जोशी, फारुख भाटी, शिशुपाल सिंह वाहिदपुरा के अलावा नगरपालिका कर्मचारियों ने भी नवनिर्वाचित पालिकाध्यक्ष नरेश सोनी का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

You might also like