चूरू नगर परिषद में जूतम पैजार: दो कांग्रेसी पार्षदों ने पीटा सभापति के सुरक्षा गार्ड को

मारपीट व राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज

चूरू (पीयूष शर्मा). शहर की सुर्खियों में रही चूरू नगर परिषद में सभापति के सुरक्षा गार्ड से जूतम पैजार की बेहद शर्मनाक घटना राजनीतिक गलियारों में समझौता वार्ताएं फेल होने के बाद आखिरकार पुलिस की टेबल पर पहुंच गई।

कोतवाली पुलिस ने दो कांग्रेसी पार्षदों के विरुद्ध नगर परिषद में सभापति पायल सैनी के सुरक्षा गार्ड से मारपीट करने व राजकार्य में बाधा डालने के आरोप का मामला दर्ज किया है। कोतवाली थानाधिकारी सुभाष कच्छावा के मुताबिक दिनांक 11 जनवरी को पीडि़त होमगार्ड लालचंद पुत्र सीताराम नगर परिषद में सभापति पायल सैनी के कक्ष के आगे अपनी ड्यूटी कर रहा था। इस दौरान करीब दो बजे कुछ लोग आए जो सभापति के कक्ष में घुसने लगे। बिना पूछे अंदर जाने से मना किया तो वे उग्र हो गए। इस दौरान शहर के वार्ड 13 के कांगे्रसी पार्षद तौफिक खान व वार्ड 15 के कांग्रेसी पार्षद शाहरूख खान ने असंसदीय भाषा का उपयोग करते हुए मारपीट कर राजकार्य में बाधा पहुंचाई। पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों के विरुद्ध मारपीट व राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज कर जांच एएसआई महिपाल सिंह को सौंपी है।

सभापति-आयुक्त बचते रहे सफाई देने से

दो कांग्रेस पार्षदों के विरुद्ध मामला दर्ज होने की घटना के बाद सभापति पायल सैनी व आयुक्त सीताराम कुमावत मीडिया के सामने अपना पक्ष रख सफाई देने तक से बचते रहे। वहीं दो दिन से पूरे मामले को सुलझाने में जुटे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रफीक मंडेलिया का मोबाइल भी स्विच ऑफ रहा।

You might also like