मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

सादुलपुर (राजेश राजपूत)। रामपुरा बाईपास बीकानेर में छह वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में सीगलीगर लौहार एवं सर्वसमाज के लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर आरोपी दरिंदे को फांसी की सजा से दंडित करने की मांग की है।

पार्षद बाला सैनी, हैदर अली, सिकंदर जाटू, संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष पवन मोहता, राजकुमार, कपिल, अलताफ, विनोद, महेष कुमार, रहीष, किषनलाल, राजेष शर्मा, पार्षद राहुल पारीक, मनीष कुमार, दीपक कुमार, मनीष खांखरा, हनुमान सुराणा, दीपक गुप्ता, मुकेष तिवाड़ी, लियाकत अली, भंवरलाल आदि दो दर्जन से भी अधिक सर्वसमाज के लोगों ने ज्ञापन में बताया कि छह जनवरी को रामपुरा बाईपास बीकानेर में छह वर्षीय मासूम बच्ची को टाॅफी दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर एक दरिंदे ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। जिसके कारण लौहार एवं सर्वसमाज में रोष व्याप्त है।

घटना के बाद बच्ची एवं उसका परिवार भयभीत है तथा जान को खतरा भी है। ज्ञापन में बलात्कारी दरिंदे को फांसी की सजा देने एवं फास्ट ट्रेक कोर्ट में सुनवाई करने, अस्पताल में उपचाराधीन बच्ची को सुरक्षा उपलब्ध करवाने तथा पीड़ित बालिका को भविष्य में आत्मनिर्भर बनने के लिए सरकारी नौकरी देने तथा संपूर्ण शिक्षा निःषुल्क करवाने एवं आर्थिक सहायता देने तथा जब तक नौकरी ना मिले तब तक बच्ची को आर्थिक सहायता देने की मांग की है। कार्रवाई नहीं होने पर लोगों ने आंदोलनात्मक कदम उठाने की भी चेतावनी दी है।

You might also like