एक साथ छह दुकानों में सेंधमारी

चिड़ावा ( विजेंद्र सिंह लमोरिया) । शहर में एक बार फिर चोरी की घटना हुई, इस बार एक या दो नहीं बल्कि छह दुकानों में चोर घुसे और इनमें से चार दुकानों में लाखों रुपयों की चोरी हो गई। शहर के कबूतरखाना बस स्टैंड से बाजार जाने वाले रास्ते पर कनोडिया कॉम्प्लेक्स के पास एक साथ छह दुकानों में चोर घुस गए। इनमें से दो दुकानें काफी समय से बंद हैं। वहीं अन्य चार दुकानों से हजारों की नकदी चोरी हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और निरीक्षण किया।

एक बन्द दुकान में पैरों के निशान मिलने पर पुलिस ने उसे सुरक्षित रखवाया है। यहां से पैरों के खोज उठाए जाएंगे। वहीं कृष्णा शोरूम में चोर ऊपर बाथरूम में मात्र एक फुट के हॉल से अंदर घुसे हैं। और यहां से करीब 80 हजार की नकदी चुरा ले गए। पास की दुकान भव्य कलेक्शन से 50 हजार नकदी ले गए। वीनस फुटवियर दुकान से करीब 25 हजार और चार जोड़ी जूते भी चुरा ले गए।

वहीं महारानी साड़ी सेंटर से एक लाख साठ हजार रुपए चुरा ले गए। कृष्णा शोरूम व महारानी साड़ी सेंटर से सीसीटीवी की डीवीआर भी चोर साथ ही ले गए। फिलहाल सीआई इंद्र प्रकाश ने भी मौका देखा। सभी दुकानों में ऊपर से अंदर घुसकर चोरियां की गई है। इस गैंग में छोटे बच्चे भी शामिल होने की संभावना बताई जा रही है। पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।

वहीं चिड़ावा व्यापार मंडल ने चिड़ावा शहर में चोरियों का खुलासा नहीं होने पर दो दिन बाद बाजार बंद रखने की चेतावनी दी है। व्यापार मंडल अध्यक्ष महेश मालानी ने कहा कि शहर में लगातार चोरियां हो रही है। लेकिन खुलासा एक का भी नहीं हुआ। ऐसे में अब दो दिन में अगर चोरियों का खुलासा नहीं हुआ तो व्यापार मंडल अनिश्चितकाल के लिए बाजार बंद रखगे ।

You might also like
You cannot print contents of this website.