एटीएस कांस्टेबल को चाकू की नोक पर अपहरण कर की लूटपाट

जयपुर (दिनेश सैनी)। आदर्श नगर थाना इलाके में एटीएस के एक कांस्टेबल का चाकू की नोक पर अपहरण कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया है। इस संबंध में कांस्टेबल ने थाने पहुंच कर मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटनास्थल और उसके आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने बताया कि परिवादी सुनील कुमार जाट सीकर का रहने वाला है और वर्तमान में घाटगेट स्थित एटीएस मुख्यालय में कांस्टेबल के पद पर तैनात है।

पीडि़त कांस्टेबल ने मामला दर्ज करवाया है कि वह रात साढ़े 11 बजे गुरद्वारा मोड़ से पिंक स्क्वायर मॉल के पास स्थित अपने किराए के कमरे पर जाने के लिए खड़ा था। इस दौरान ट्रांसपोर्ट नगर की तरफ से एक ई-रिक्शा आया, जिसमें चालक सहित तीन लोग बैठे हुए थे। कांस्टेबल ने हाथ से इशारा कर ई-रिक्शा को रुकवाया और उसमें बैठ पिंक स्क्वायर मॉल के सामने छोडऩे के लिए कहा था। जैसे ही पिंक स्क्वायर मॉल आया तो चालक ने ई-रिक्शा को रोकने की बजाय उसकी स्पीड को बढ़ा दी। जिस पर पीडि़त कांस्टेबल ने उसे ई-रिक्शा रोकने के लिए कहा तभी पीछे बैठे दो व्यक्तियों ने चाकू तान कर उसके साथ मारपीट कर चेहरे पर कपड़ा बांध दिया गया।

इसके बाद कांस्टेबल को सुनसान जगह ले जाकर बदमाशों ने पांच हजार रुपए नकद, एटीएस का आई कार्ड, एटीएम कार्ड, मोबाइल व अन्य सामान लूट लिया। उसके बाद तीन बदमाशों ने चाकू की नोक पर पीडि़त से उसकी ऑनलाइन पेमेंट ऐप का पासवर्ड भी पूछ लिया। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। किसी तरह पीडि़त मेन रोड तक आया। जब उसने वहां रोड बनाने का काम करने वाले लोगों से मदद मांगी तो पता चला कि वह इलाका सीबीआई फाटक स्थित इंदिरा गांधी नगर है।

इसके बाद लोगों की मदद मांग कर अपने कमरे तक पहुंचा। इसके बाद आदर्श नगर थाने पहुंच बदमाशों के खिलाफ अपहरण और लूट का मामला दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर वारदात स्थल के आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाली जा रही है।

You might also like
You cannot print contents of this website.