शाम पांच बजते ही बाजार हुए सुने

सादुलपुर (राजेश राजपूत)। कोरोना के बढते संक्रमण के दौरान सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन की पालनान्तर्गत शुक्रवार को शाम पांच बजते ही बाजारों में शट्टर बंद होने लगे। वहीं थानाधिकारी गुरभूपेन्द्रसिंह दो पुलिस गाड़ियों में सवार पुलिस दल के साथ पांच बजे तक बाजार बंद रखने का अनाउंसमेंट करते हुए लोगों को कोरोना जागरुकता अभियान में सहयोग की आवश्यकता जताई।

गत दो दिनों से चल रहे प्रचार-प्रसार के बावजूद कई लोगों को बाजार बंद कर ध्यान ही नहीं रहा। जैसे ही पुलिस की गाड़ी पहुंची तो आनन-फानन में दुकान बंद करते भी लोग नजर आए। वहीं पुलिस ने कोरोना से बचाव के लिए दो दिन तक संपूर्ण बंद की घोषणा की तथा घरों में रहने की सलाह दी। पुलिस प्रशासन पांच बजते ही रेलवे स्टेशन, मुख्य बाजार, शीतला बाजार, मोहल्ला रामबास सहित शहर के गली-मोहल्ले में भी पहुंचकर दुका को बंद रखने की आवश्यकता जताई।

वहीं देखते ही देखते सवा पांच बजे संपूर्ण बाजार बंद हो गया। वहीं उपखण्ड अधिकारी पंकज गढवाल ने पुलिस प्रशासन को बिना किसी काम के बाजार में घूमने वाले लोगों, बिना मास्क वालों के खिलाफ चालान भरने एवं कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए हैं। इसके अलावा बीमार व्यक्ति को आईडी दिखाकर अस्पताल जाने की छूट देने एवं मेडिकल संबंधी दुकानों को भी छूट देने के निर्देश दिए हैं। वहीं सरकार की ओर से जारी विकैंड कर्फ्यू के दौरान पांच बजे के बाद पूरे शहर में सन्नाटा-सा छा गया। सिर्फ पुलिस प्रशासन की गाड़ियां ही दौड़ती नजर आई।

You might also like