रविवार तक आरोपियों को कर लेंगे गिरफ्तार-एएसपी मीणा

खेतड़ी नगर (विपुल पारीक)। सिंघाना सर्किल स्थित विपुल इलेक्ट्रोनिक्स दुकान पर तीन दिन पूर्व हुई फायरिंग व धमकी मामले को लेकर एएसपी वीरेंद्र मीणा ने दुकान संचालक मनिष चौधरी से घटना की जानकारी लेते हुए कहा कि डरने की बात नहीं है जल्द ही आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। एएसपी वीरेंद्र मीणा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए केसीसी के प्रशासन भवन के सभागार में शनिवार देर शाम को खेतड़ी व बुहाना पुलिस अधिकारियों की मिटिंग ली।

एएसपी वीरेंद्र मीणा ने बताया कि विपुल इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान पर फायरिंग करने वाला व फोन पर धमकी देने वाली की पुष्टी लोकेश गुर्जर के रूप में हुई है। आरोपी को एक दिन के अंदर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस आरोपियों की पहचान करते हुए नजदीक पहुंच चुकी है। पुलिस की चार टीमें आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगी हुई है। रविवार तक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस दौरान मीणा ने पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि अपराधियों को हर हाल में गिरफ्तार करना है अपराधियों की कोई जात नही होती। इस मौके पर खेतड़ी डीएसपी विजय कुमार, बुहाना डीएसपी ज्ञानसिंह, चिड़ावा डीएसपी सुरेश शर्मा, झुंझुनू कोतवाली सीआई सुरेंद्र दैंगड़ा, बुहाना सीआई महेंद्र चौधरी, सिंघाना थानाधिकारी भजनलाल, पचेरी थानाधिकारी बनवारीलाल मौजूद थे।

You might also like