करमाड़ी लीज हत्याकांड मे शामिल तीन हजार रुपए के ईनामी आरोपी गिरफ्तार

खेतड़ी (ईश्वर अवाना ) । करमाड़ी लीज पर फायरिंग कर युवक की हत्या करने की वारदात में शामिल तीन हजार रूपए के ईनामी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की। आरोपी पपला गैंग का सदस्य था जिसके ऊपर तीन हजार रूपए का ईनाम भी रखा हुआ था। सीआई विनोद सांखला ने बताया कि 15 जून 2020 को करमाड़ी के खनन क्षेत्र स्थित भुकरी खदान पर दो साझेदारों में वर्चस्व को लेकर आपसी झगड़ा हो गया था। इस दौरान दोनों साझेदारों ने विवाद को लेकर दोनों पक्षों ने बाहर से युवकों को बुलाया था। इस दौरान दोनों पक्षों के लोग आमने सामने होने पर जमकर मारपीट व तोड़फोड़ करने की घटना को अंजाम दिया गया। इसी दौरान एक पक्ष से फायरिंग कर देने से पदमा की ढाणी कोटपूतली निवासी मुकेश पुत्र बुधराम के सिर में गोली लगने से मौत हो गई थी।

जिस पर पुलिस ने वारदात में शामिल आरोपियों की तलाश में लगातार उनके संभावित ठिकानों पर दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। गिरफ्तार आरोपियों से पुछताछ के दौरान मोस्टवांटेड पपला गुर्जर गैंग का नाम सामने आया। इस मामले में लगातार पुलिस ने उच्च अधिकारियों के दिशा निर्देश अनुसार अब तक 25 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। सीआई सांखला ने बताया कि फायरिंग व हत्याकांड में शामिल मुंडावर निवासी अशोक उर्फ झुनू मीणा वारदाक के पश्चात से ही फरार चल रहा था।

आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम लगातार उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी। पुलिस को मुखबीर के जरिए सूचना मिली की फायरिंग की वारदात में शामिल अशोक अपने गांव आया हुआ है। जिस पर पुलिस ने मुंडावर मे दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर मुंडावर थाने में 3 आपराधिक मामले भी दर्ज है। आरोपी पर पुलिस ने तीन हजार रुपए का ईनाम भी घोषित कर रखा था। सीआई ने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेस कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। आरोपी से वारदात में काम लिए गए हथियार व अन्य सामग्री के बारे में गहनता से पुछताछ की जाएंगी। टीम में एसआई मदनलाल, कांस्टेबल मयंक सांगवान, पंकज कुमार, राकेश कुमार शामिल थे।

You might also like
You cannot print contents of this website.