एक्विरस वेल्थ ने ‘इनवेस्ट-ऑन-द-गो’ इनवेस्टमेंट ऐप लॉन्च किया

मुंबई (हिन्द ब्यूरो)। एक्विरस वेल्थ ने अपने डिजिटल अभियान को आगे बढ़ाते हुए आधुनिक डिजाइन और टेक्नोलॉजी से लैस वेल्थ मैनेजमेंट सर्विस ऐप – एक्विरस वेल्थ ऐप (Equirus Wealth App) लॉन्च कर दिया है। यह ऐप आपको एक ही जगह समग्र वेल्थ मैनेजमेंट सॉल्यूशन मुहैया कराता है। अब आपकी उंगुलियों पर वेल्थ मैनेजमेंट से जुड़े सारे सॉल्यूशन एक ही होंगे।

एक्विरस वेल्थ ऐप निवेश की दुनिया में नए उतरने वाले निवेशकों से लेकर अनुभवी निवेशक तक, सबके लिए है। इसके जरिये निवेशक दो मिनट से भी कम वक्त में अपना इनवेस्टमेंट अकाउंट खोल कर निवेश से जुड़े ट्रांजेक्शन की शुरुआत कर सकते हैं। यह ऐप अलग-अलग एडवाइजर के पास आपके पोर्टफोलियो को एक जगह एग्रीगेट करने में मदद करता है। इससे एक ही नजर में सारे हाउसहोल्ड अकाउंट का पूरा जायजा लिया जा सकता है। यह ऐप आपके पोर्टफोलियो का गहराई से विश्लेषण कर आपको पूरे मार्केटप्लेस में ऐसे प्रोडक्ट तक पहुंचने में मदद करता है, जिन्हें पूरी तरह परखा जा चुका है।

एक्विरस वेल्थ के सीईओ अंकुर माहेश्वरी ने कहा, “डिजिटल माध्यमों के जरिये निवेश का ट्रेंड कोरोना महामारी के दौरान बेतहाशा ब़ढ़ा है। एक्विरस वेल्थ के लिए यह बात काफी मायने रखती है वह बगैर किसी अड़चन के एक सुरक्षित और इस्तेमाल में आसान प्लेटफॉर्म मुहैया कराए ताकि इसके ग्राहकों को अपनी वित्तीय प्लानिंग में मदद मिले। यह प्लेटफॉर्म उनके भविष्य की वित्तीय जरूरतों का आकलन कर सके और उन्हें वित्तीय लक्ष्य हासिल करने में मदद करे।

एक्विरस हेल्थ ऐप को इस तरह डिजाइन किया गया है कि यह पोर्टफोलियो परफॉरमेंस को मॉनिटर कर कर सके। यह तमाम रिपोर्टो को डाउनलोड कर सकता है। हर एसेट क्लास पर नजर रख सकता है। प्रोडक्ट आधारित होल्डिंग को देख सकता है। अलग-अलग फंड पर विस्तृत जानकारी मुहैया करा सकता है। यह ऐप रिस्क रिटर्न आंकड़े पेश करता है साथ ही इससे समकक्षों की तुलना भी हो सकती है। एक्विरस वेल्थ ऐप एंड्रॉयड फोन पर प्री डाउनलोड किया जा सकता है, यह ऐपल ऐप स्टोर पर भी उपलब्ध है।

You might also like