एक दुकान को किया सीज और एक अन्नाज मण्डी पर लगाया 5 हजार का जुर्माना

खाटूश्यामजी (सीताराम मर्मी)। कस्बे में बाबा श्याम के वार्षिक लक्खी मेले के बाद से लेकर अब तक कस्बे में कोरोना का आंकड़ा प्रतिदिन बढ़ता ही चला जा रहा है। मंगलवार को रेंडम सैंपल की जांच में 8 कोरोना संक्रमित और पाए गए जो कि संक्रमित लोगों की संख्या 74 हो गई। उपखंड अधिकारी अशोक कुमार रणवां व नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी कमलेश कुमार मीणा ने कस्बे में सख्त कार्रवाई करते हुए एक दुकान को सीज किया और एक अन्नाज मण्डी के खिलाफ 5000 का जुर्माना लगाया गया।

इसके साथ ही उपखंड अधिकारी ने कहा कि कस्बे में चार मुख्य रास्तो पर 9 अप्रैल तक मिनी कंटेनमेंट जोन घोषित कर रखा है और उसके बाद उन्हीं दुकानदारों को दुकान खोलने की इजाजत दी जाएगी जो परिवार सहित वैक्सीनेशन करवाया हुआ हो और उसके परिवार के लोग नेगेटिव हो वही व्यक्ति दुकान खोलने का हकदार होगा और इसके साथ ही जिला प्रशासन की जो भी गाइडलाइन होगी उसकी पालना की जाएगी।

उपखंड अधिकारी अशोक कुमार रणवां और अधिशासी अधिकारी कमलेश कुमार मीणा की टीम ने कार्रवाई करते हुए जो लोग मास्क नहीं लगा रखे थे उनके चालान काटे गए और उन्हें हिदायत दी कि भविष्य में मास्क लगाकर ही घर से जरूरी कार्य हो तो ही निकले। मेले के बाद से जिला प्रशासन के आदेश से चिकित्सा महकमा प्रतिदिन लोगों के रेंडम सैंपल लेने का कार्य कर रहे हैं।

You might also like