न्यू इंडियन स्कूल के 9 खिलाडिय़ों का स्टेट में चयन

सिंघाना (प्रशांत कुमावत)। क्षेत्र के सिंघाना स्थित न्यू इंडियन स्कूल शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी अपना परचम लहरा रही है । शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित 66वीं खेलकूद प्रतियोगिता में अभी तक के खेलों में 9 विद्यार्थियों का स्टेट में चयन हुआ है । संस्था के निदेशक डॉ अनिल गोदारा ने बताया कि शिक्षा विभाग के विभिन्न खेलों में सिंघाना में ही नहीं अपितु आसपास के क्षेत्र में स्टेट के लिए खेलने वाले खिलाडिय़ों की सर्वाधिक संख्या न्यू इंडियन स्कूल सिंघाना की है शनिवार को स्कूल के खेल मैदान में विद्यालय की प्रधानाचार्य डॉ अनीता के सानिध्य में स्टेट के लिए चयनित हुए सभी खिलाडिय़ों का भव्य सम्मान स्वागत किया गया ।

कार्यक्रम की विशिष्ट अतिथि संस्था अध्यक्ष सरिता धायल ने सभी चयनित खिलाडिय़ों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की । न्यू इंडियन अंग्रेजी माध्यम स्कूल की प्रधानाध्यापिका पिंकी ने बताया की 19 वर्षीय छात्रा टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता में हंसिका व अनुश्री एवं14 वर्षीय सॉफ्टबॉल छात्र वर्ग में हिमांशु, नमन, ध्रुव, रोहन का राज्य स्तर के लिए चयन हुआ । इसी तरह 14 वर्षीय छात्रा सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता में प्रांजल, गरिमा शर्मा, एंजल मीणा इत्यादि का भी राज्य स्तर पर चयन हुआ है ।

इस अवसर पर विद्यालय के स्टाफ सदस्य गौतम, उमेद सिंह, मनोज कुमार, ज्योति भाटी, रचना यादव, ममता, संजू, मुकेश कुमार व अभिभावक गण मौजूद थे। इस अवसर पर स्कूल के खेल प्रशिक्षक अमित कुमार, आजाद सिंह, सुमित्रा इत्यादि का भी सम्मान किया गया ।

You might also like
You cannot print contents of this website.