टोल प्लाजा लूटने की योजना बनाते हुए 7 अभियुक्त गिरफ्तार

कोटा (योगेश जोशी)। शहर पुलिस ने केशोरायपाटन रोड पर स्थित टोल प्लाजा को लूटने की योजना बनाते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से चाकू अवैध, पिस्टल ,मिर्च पाउडर व चार चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने कोटा एवं बांरा में एक दर्जन के लगभग नकबजनी करने एवं 2 दर्जन से अधिक मोटरसाइकिल चोरी की वारदात भी कबूल करी है। शहर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विकास पाठक ने बताया कि मुखबिर से थानाधिकारी मुनिंन्दर सिंह को सूचना मिली थी कि नॉर्दन बाईपास पर कुछ बदमाश हथियारों से लैस होकर इकट्ठा हो रहे हैं और किसी बड़ी वारदात को करने की फिराक में है।

सूचना मिलने पर पुलिस टीम  घटनास्थल से करीब 300 मीटर दूर गाड़ियों की लाईट को बंद कर चारों तरफ से बदमाशों को घेर लिया जिसके फलस्वरूप 7 बदमाश हथियारों सहित केशोरायपाटन टोल प्लाजा लूटने की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किए गए। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक लोडेड पिस्टल दो  जिंदा कारतूसो के साथ, चार चाकू,  मिर्ची पाउडर एवं चार चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में मिथुन बागड़ी, हेमराज बागड़ी पुत्र छीतरलाल, हेमराज पुत्र जवाहरिलाल, जोधराज, गोलू उर्फ पवन, धनराज एवं मिथुन पुत्र बंशीलाल बागड़ी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्तों   को थाने लाकर पूछताछ की गई तो पूछताछ में उन्होंने कोटा एवं बांरा के विभिन्न स्थानों से चोरी करना एवं  दो दर्जन के लगभग मोटरसाइकिल चुराना स्वीकार किया है।

You might also like