5 ऑक्सीजन सिलेंडर व 10 ऑक्सोमीटर भेंट

रतनगढ़ (नवरतन वर्मा)। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक चूरू हाजी मकबूल मंडेलिया द्वारा रफीक मंडेलिया के आर्थिक सहयोग से मंगलवार को अपने निजी कोष से 5 ऑक्सीजन सिलेंडर एवं 10 ऑक्सोमीटर राजकीय चिकित्सालय में चिकित्सा अधिकारी राजेन्द्र कुमार गौड़ को कोविड मरीजों की सहायता के लिए भेंट किये तथा आगे भी आवश्यकता होने पर हर सम्भव मदद करने का आस्वासन दिया।

हाजी मकबूल मंडेलिया ने बताया कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस कोरोना काल में 18-18 घंटे लगातार जनता की सेवा में काम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री गहलोत ने क्षेत्र के भामाशाहों से आगे आकर जनता की मदद करने का आव्हान किया। उसी क्रम में रफीक मंडेलिया के आर्थिक सहयोग से लगभग 2.50 लाख की लागत के 50 लीटर के 5 ऑक्सीजन सिलेंडर एवं चिकित्सकीय उपकरण भेंट किए।

इस अवसर पर भंवरलाल पुजारी ने कहा कि क्षेत्र में प्रधान एवं नगरपालिका अध्यक्ष अपने अपने प्र्रयासों से कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए हर सम्भव प्रयास कर रहे हैं। नगर एवं पंचायत स्तर पर हाइपोक्लोराइड का छिडक़ाव एवं मास्क वितरण का कार्य निरन्तर जारी है।

पुजारी ने पीएमओ राजेन्द्र गौड़ से कहा कि भर्ती मरीजों की देखभाल में किसी प्रकार की कौताही नहीं बरती जाए व मरीजों की पूरी देखभाल का विशेष ध्यान रखा जाए। निवर्तमान शहर अध्यक्ष अरविंद चाकलान ने बताया कि रतनगढ़ नागरिक परिषद कोलकाता की ओर से अस्पताल में भर्ती रोगियों के लिए इंदिरा रसोई से चाय, अल्पाहार एवं भोजन आदि की सेवाएं मरीजों को उपलब्ध कराई जा रही है।

इस अवसर पर रतनगढ़ प्रधान प्रतिनिधि इंद्राज खीचड़, नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हेमन्त सारस्वत, पार्षद राजेश गहलोत, मनीषकुमार, पूर्व पार्षद अनिलकुमार जीतू, राजेन्द्र बबेरवाल, ब्लॉक उपाध्यक्ष रोहित लाटा, के.डी. पठान, सलीम कुरेशी, रतनगढ़ नागरिक परिषद के अरूण रामगढिय़ा, अनिल भरतिया, प्रकाश चौधरी भी उपस्थित रहे।

You might also like