दिन दहाड़े किराने की दुकान से 2 लाख पार

सुजानगढ़ (अमित प्रजापत)। स्थानीय घंटाघर के पास स्थित एक फर्म पर दिन दिनहाड़े चार बदमाशों ने एक दुकानदार को अपना शिकार बनाकर उसके गल्ले से दो लाख रूपए निकाल लिए। व्यापारी किशनलाल बेड़िया ने बताया कि उसकी घंटाघर पर मालचंद रामनिवास फर्म स्थित है। जिस पर दोपहर में वह बैठा था, तभी चार युवक आये और गेहूं का सैंपल दिखाने के लिए कहा।

दुकानदार ने बताया कि मैंने जब सैंपल दिखाया, तो एक ने कहा कि आप दुकान में आगे चलकर दूसरा सैंपल दिखाईये। दुकानदार ने बताया कि चारों में से एक युवक मेरे साथ आ गया, जबकि दो युवक दुकान में गल्ले के पास खड़े होकर अपनी आड़ लगा ली। दुकानदार ने बताया कि जब वापस आये, तो 2 हजार की एक गड्डी गल्ले के पास पड़ी थी। व्यापारी ने बताया कि मैंने अपना गल्ला देखा तो पाया कि उसमें 500 की चार गड्डियां कम थीं।

व्यापारी कुछ समझ पाता, इससे पहले तीन लोग वहां से रफूचक्कर हो गए। कुछ देर बाद व्यापारी ने शोर किया तो बड़ौदा बैंक की गली में लोगों ने पीछा करके तीन बदमाशों को पकड़ लिया। तीनों की तलाशी करने पर पैसे नहीं मिले। जबकि चौथा बदमाश मौके से पहले फरार हो गया था, जिसके चलते वह पकड़ में नहीं आया है।

वहीं घटना के बाद सुजानगढ़ व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्रदीप तोदी सहित अनेक व्यापारीगण थाने गए और मुकदमा दर्ज करवाया है। वहीं पुलिस तीनों युवकों से पूछताछ कर घटना का खुलासा करने में जुटी है। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

You might also like